Bade Miyan Chote Miyan BOX Office Collection. बड़े मियां चोटे मियां बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Action Thriller: Bade Miyan Chote Miyan BOX Office Collection. बड़े मियां चोटे मियां बॉक्स ऑफिस कलेक्शन. जी हां बता दे की बड़े मियां छोटे मियां की मूवीकी बात करें  तो वह वह मूवी ईद के दिन रिलीज होगी मूवी की रिलीज डेट है 10th April 2024 को रिलीज होगी और यह एक्शन की मूवी है.



बता दे कि इस मूवी को लेकर फैन में बहुत उत्साहित है. फ्रेंड्स इस मूवी के लिए बहुत एक्साइटेड है. टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार की फैन बहुत ही उत्साहित है की बहुत महीना सालों के बाद टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार की मूवी आ रही है. और फ्रेंड्स यह देखकर भी खुश है कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को एक ही मूवी में देखेंगे इसीलिए फ्रेंड्स के अंदर बहुत ही उत्साह है.

इस मूवी की बात करें तो यह एक एक्शन मूवी है. और इस मूवी में देखे जाएंगे सितारे अक्षय कुमार,टाइगर श्रॉफ,मंशी चिल्लर,सोनाक्षी सिन्हा,रोनित बॉस रॉय. यह सब सितारे बड़े मियां चोटे मियां मूवी में देखे जाएंगे.

बड़े मियां चोटे मियां मूवी के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर कौन है.
बड़े मियां चोटे मियां मूवी के डायरेक्टर हैं अली अब्बास जफर इन्होंने कई मूवी बनाई है यह एक भारतीय फिल्म निर्देशक, निर्माता और पटकथा लेखक है. इन्होंने कई मूवी बनाई है जैसे की मेरे ब्रदर की दुल्हन (2011), गुंडे (2014), सुल्तान (2016), टाइगर जिंदा है (2017) और भारत (2019) यह सब सुपरहिट मूवी बनाई है. अली अब्बास जफर ने. अब वह बड़े मियां छोटे मियां मूवी बना रहे हैं. 

Movie Budget: 350 crore.

बड़े मियां चोटे मियां मूवी के प्रोड्यूसर कौन-कौन है.

जी हां बता दे कि बड़े मियां छोटे मियां मूवी के बहुत सारे प्रोड्यूसर हैं जैसे की अली अब्बास जफर,जैकी भगनानी, वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और हिमांशु कृष्ण मेहरा यह सब लोग मूवी के प्रोड्यूसर हैं.

Bade Miyan Chote Miyan Collection.
बता दे कि बड़े मियां छोटे मियां मूवी को बहुत सारा प्यार दिया उनके फ्रेंड्स अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मूवी को उनके फ्रेंड्स बहुत प्यार दे रहे हैं. उसका कलेक्शन पहले दिन में ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहा है. वही हम कलेक्शन की बात करें बड़े मियां छोटे मियां की कलेक्शन हुआ है कि 15 करोड़ 61 लाख हुआ है 15.61 करोड़.

बड़े मियां चोटे मियां दूसरे दिन में कितना कलेक्शन हुआ है.
बड़ी मियां छोटे मियां मूवी के दूसरे दिन की कलेक्शन की बात करें तो उन्होंने अच्छा खासा कलेक्शन किया है. बॉक्स ऑफिस पर ऐसे हिट मूवी गई है बड़े मियां चोटे मियां सब उसको सहारा ना कर रहे एक फाइटिंग मूवी है. बड़े मियां चोटे मियां मूवी 2 दिन के कलेक्शन की बात करें तो अच्छा खासा कलेक्शन किया है 7.6 Crore कलेक्शन किया है. बड़े मियां चोटे मियां मूवी ने अच्छा खासा कलेक्शन है.

बड़े मियां चोटे मियां मूवी की तीसरे दिन में कितनी कलेक्शन हुई है. 
बड़े मियां चोटे मियां ने तीसरे दिन में भी अच्छा खासा कलेक्शन किया है. जिसमें उनको अच्छा प्रॉफिट हुआ है उनके फैन बता रहे की मूवी बहुत हिट गई हैं. बॉलीवुड में अच्छी खासी उनकी मूवी चल रही है. बड़े मियां छोटे मियां और हिट भी बता रहे हैं. बड़े मियां चोटे मियां मूवी ने 3 दिन में 8.5 करोड़ रुपए कलेक्शन किया है. 


बड़े मियां चोटे मियां मूवी ने चौथे दिन कितनी कलेक्शन की है. 
बड़े मियां चोटे मियां मूवी की बात करें तो उन्होंने चौथे दिन भी अच्छी खासी कमाई की है उनका कमाई बढ़ ही रहा है काम नहीं हो रहा है. इस मूवी को फैंस के दौरान अच्छा खासा प्यार मिला है. बड़े मियां चोटे मियां मूवी के चौथे दिन की कलेक्शन की बात करें तो चौथे दिन भी होना अच्छा खासा फरमाई किया है. बड़े मियां चोटे मियां चौथे दिन की कमाई कितनी है 9.5 करोड़ रूपए कलेक्शन हुआ है.

बड़े मियां चोटे मियां मूवी ने पांचवें दिन कितनी कलेक्शन की है. 
बड़े मियां चोटे मियां मूवी में 5 दिन पर अच्छी खासी कमाई नहीं कर पाई है उनका अचानक से ही कलेक्शन गिर गया है. अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ यही सोच रहे कि अचानक से कैसे कलेक्शन इतना काम कैसे हो गया पांचवें दिन पर कलेक्शन की बात करें पांचवें दिन की तो 2.50 करोड़ रूपए कलेक्शन किया है.

बड़े मियां चोटे मियां मूवी ने छठवें दिन कितनी कलेक्शन की है. 
बड़े मियां चोटे मियां का कलेक्शन गिर रहा है दिन पर दिन छठवें दिन पर बहुत कम कलेक्शन हुआ है. हर किसी को लग रहा है यह 300 करोड़ कलेक्शन भी नहीं कर पाएगी. बड़ी मियां छोटे मियां मैं छठवें दिन कितने कलेक्शन की है छठवें पर 2.25 करोड़ों रुपए कलेक्शन किया है. 

1 Day Collection : 15.61 Crore 

2 Day Collection :  7.6 Crore 

3 Day Collection :  8.5 Crore 

4 Day Collection :  9.5 Crore 

5 Day Collection :  2.50 Crore 

6 Day Collection :  2.25 Crore 

7 Day Collection :

8 Day Collection :

9 Day Collection : 

10 Day Collection:

Total collection: 45.98 Crore collection 







Post a Comment

Previous Post Next Post