Pushpa 2 Movie Trailer release

पुष्पा द रूल 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है : अल्लू अर्जुन की मूवी पुष्पा 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. अल्लू अर्जुन के फैंस बहुत उत्साहित हैं यह देखकर की ट्रेलर बहुत ही धमाकेदार है इसीलिए फ्रेंड्स बहुत उत्साहित की बोल रहे हैं. ट्रेलर बहुत ही अच्छा है ट्रेलर में अल्लू अर्जुन एक साड़ी पहन का डांस करते देखे गए हैं. अल्लू अर्जुन के फैंस बहुत ज्यादा प्यार लुटा रहे हैं इस ट्रेजर पर जब भी रिलीज हुआ है.

अल्लू अर्जुन ने यह ट्रेलर 8 अप्रैल 2024 को रिलीज किया है. जिस दिन अल्लू अर्जुन का जन्म दिन होता है. उसी दिन अल्लू अर्जुन ने ट्रेजर रिलीज किया है. बता दे की अल्लू अर्जुन के फैंस बहुत उत्साहित थे ट्रेलर देखने के लिए वही हम बात करें तो फ्रेंड्स बहुत उत्साहित हैं. क्यों नहीं यह ट्रेलर बहुत अच्छा लग इस ट्रेलर का पहला से ही वेट कर रहे थे. वही एम अल्लू अर्जुन के फैंस की बात करें तो पुष्पा 2 का मूवी बहुत गुस्सा रखे हैं. कि अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 मूवी धमाकेदार होगी इसी लिए अल्लू अर्जुन के फैंस वेट कर रहे हैं. 

वही हम पुष्पा 2 के डायरेक्टर और तारे की बात करें तो
डायरेक्टर का नाम सुकुमार है. पुष्पा 2 के सितारों की बात कर तो उसमें कौन से कौन से सितारे हैं. अल्लू अर्जुन, फहद फासिल, रश्मिका मनादन्ना, धनंजय ,राव रमेश, सुनील और अनसूया भारद्वाज यह सब लोग पुष्पा 2 मूवी में देखे जाएंगे और यही देखकर फ्रेंड्स बहुत ही खुश है. बड़े-बड़े सितारे देखने को मिलेंगे एक ही मूवी में इसीलिए फ्रेंड्स बहुत खुश है.

वही पुष्पा 2 की मूवी का बजट की बात करें तो डायरेक्टर ने कहा है कि इस मूवी का बजट बहुत ही ज्यादा है. जो की साउथ इंडियन मूवी में सबसे ज्यादा बजट की मूवी यही है.  इसका बजट है 500 करोड रुपए है. वही अल्लू अर्जुन ने बोला है कि यह मेरी सबसे ज्यादा बजट की मूवी है. जो कि उनकी ऐसी दूसरी मूवी है पुष्पा पार्ट वन भी बहुत ज्यादा बजट की मूवी थी पुष्पा तू भी सबसे ज्यादा बजट की मूवी है और सब इस मूवी को प्यार जताएंगे इसलिए इस मूवी का बजट इतना ज्यादा है.

अल्लू अर्जुन ने वैसे भी बहुत सारी सुपरहिट मूवी की है. इसीलिए अल्लू अर्जुन को आईकॉनिक स्टार बोला जाता हैं. अल्लू अर्जुन को बहुत सारे कई अवार्ड भी मिल चुके हैं. पुष्पा द रूल का भी अवार्ड मिला था नेशनल फर्म अवार्ड फॉर बेस्ट एक्टर और फिल्मफेयर अवार्ड भी मिल चुका है. 



Post a Comment

Previous Post Next Post