बॉलीवुड के दबंग सलमान खान पर हुआ भारी हमला जॉनी किसने कराया

सलमान खान पर हुआ भारी हमला जानिए किसने कराया : बॉलीवुड के भाई जान पर हुआ भारी हमला बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान पर हुआ हमला पुरी की पूरी बॉलीवुड को शौक में पड़ी है. सब बोल रहे की भाई जान के घर पर हुआ हमला सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर गोली बारी हुई है. 


सलमान खान पर किसने कराया हमला और कौन था इस हमले के पीछे. सलमान खान के घर पे गैलेक्सी अपार्टमेंट पर गोली बारी हुआ करीब सुबह 4:30 बजे. सलमान खान के घर पर चार-पांच गोली वाली हुआ और तीन–चार लोग लोग थे जिन्होंने गोलीबारी की थी सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर हुआ है. सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई की गैंग की तरफ से मारने की धमकी मिल रही है. तो सबसे पहले लॉरेंस बिश्नोई के ही ऊपर शक जा रहा है कि उनके गैंग के लोगो ने ही फायरिंग की है.

बॉलीवुड के दबंग खान पर हुआ हमला और बताया जा रहा है. हमले के पीछे लॉरेंस बिश्नोई का हाथ बताया जा रहा है. बताया भी है कि लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान के घर पर हमला करने के पीछे लॉरेंस बिश्नोई का ही हाथ है. लॉरेंस बिश्नोई ने बताया है. लॉरेंस के गुरुओं ने हमला किया था बताया जा रहा है.  लॉरेंस बिश्नोई का भाई मैं प्लानिंग कर कर हमला करवाया था सलमान खान के घर पर हमला कराया है. 

इस हमले मैं कौन-कौन शामिल है.

सलमान खान पर हुआ हमले के पीछे लॉरेंस बिश्नोई का हाथ बताया जा रहा है और लॉरेंस बिश्नोई की गर्ज और गोल्डी बरार यह सब का सामने नाम आ रहा है. वर्ष में सबसे बड़ी पहलू है कि सुबह 4:30 बजे हमला हुआ और कोई भी CCTV CAMERA मैं दिख नहीं रहा है. कौन-कौन था उस में सीसीटीवी में अच्छे से नहीं दिख रहा है. पर लॉरेंस बिश्नोई ने बता दिया है कि मेरे भाई ने यह सब कराया है. उसका ही हाथ था हमला करने के पीछे लॉरेंस ने कहा मेरा भाई अभी अमेरिका में है.

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने सलमान खान से की बात.

बॉलीवुड के सलमान खान से महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने बात चीत की है. उन्होंने आश्वासन दिया है की जिसने भी हमला किया है उसे जल्दी से जल्दी पकड़ने और सिक्योरिटी सिक्योरिटी बढ़ाने का आश्वासन दिया है. बहुत सारी कलाकार भी शौक हो गए कि सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में फायरिंग हुई सुबह 4:30 बजे मुंबई के बांद्रा में फायरिंग हुई है. सलमान खान के सभी भाई और परिवार पूरा स्वयं उठा है. अचानक से रात को फायरिंग होने लगी चार गोली फायरिंग की थी सब गोली सलमान खान के घर पर फायरिंग की है.





Post a Comment

Previous Post Next Post